पीएम मोदी के सर्वज्ञानी गुणों को देखकर भगवान भी भ्रमित हैं -राहुल गांधी। अमेरिका!

पीएम मोदी के सर्वज्ञानी गुणों को देखकर भगवान भी भ्रमित हैं -राहुल गांधी। अमेरिका!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेरिका में भाषण दे रहें हैं और इधर नरेंद्र मोदी टीम के लोगों और इनके समर्थकों को खुजली होने लगी है। इससे पहले राहुल गांधी ब्रिटेन गए थे, उस समय भी मोदी टीम के लोग और इनके चमचे लोग खुब हल्ला मचाए थे। इस बार गांधी अमेरिका के निमंत्रण पर, यहाँ के मीडिया, विश्वविद्यालयों और बु़़द्धजीवियों के सवालों को जवाब दे रहें हैं।


राहुल गांधी इस बार अमेरिका दौरे पर बीजेपी शहंशाह नरेंद्र मोदी के बारे में स्पष्ट शब्दों में बोल दिए हैं। मोदी के सर्वज्ञानी भाषणों पर प्रहार किए हैं। मोदी मन की बात करते हैं, खुद पढ़-लिखा नहीं बताते और विद्यार्थियों को परीक्षा में कैसे लिखना है और कैसे अच्छे नम्बर से पास करना है का ज्ञान देते है। नाला से चाय बनाने का तरक़ीब सीखाते है, जैसे कोई वैज्ञानिक हों।

मोदी कहते हैं कि एक चाय बनानेवाला के पास गैस खत्म हो गया, तो बगल के नाले में पाईप डालकर, इसके गैस से चुल्हा जला लिया और चाय बनाने लगा। मोदी भारत के लोगों से ऐसे बकवास बातें करते है और इसके समर्थक सुनकर वाह! मोदी जी - वाह! मोदी जी कार नारा लगाकर, भारत के लोगों को बेवकूफ बनाकर, अपना काम निकालने में पारंगत हो चुके है।


कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीजेपी शाहंशाह नरेंद्र मोदी के इस व्यवहार पर ऐसा प्रहार किए हैं, जिससे मोदी ऐसे भाषण देने के पहले जरूर सोच-विचार करेंगे। राहुल गांधी ने अमेरिका में कहा, “भारत में एक बीमारी फैल गई है कि एक व्यक्ति सबकुछ जानता है और वो जाननेवाला व्यक्ति भारत में पीएम नरेंद्र मोदी हैं।


मोदी से पुछने पर वह बता सकते है कि भगवान के पास कैसे जा सकते हैं और विश्व का निर्माण कैसे हुआ वो भी मोदी बता सकते है। मोदी ये भी बोल सकते है कि उन्हे भगवान से बातचीत हुई है।


राहुल गांधी ने कहा, “विश्व बहुत बड़ा, उलझा और रहस्मयों से भरा पड़ा है, इसके बारे कोई भी एक व्यक्ति ज्ञाता नहीं बन सकता। काई एक व्यक्ति सबकुछ नहीं जान सकता, समझ सकता और वर्णन कर सकता है। लेकिन नरेंद्र मोदी इस बात को खंडन कर दिए हैं। इन्हे और इनके चमचों पूरी तरह से सहमत हैं कि ये सबकुछ जानते हैं। ये सर्वज्ञानी मनुष्य या भगवान है।


गांधी ने कहा, “मोदी जिस प्रकार से इतिहास को एक इतिहासकार, भूगोल को भूगोलवेता, विज्ञान को वैज्ञानिक, दर्शन का दार्शनक, प्राकृतिक को भगवान की तरह वर्णन करते हैं को देखकर भगवान भी भ्रमित हैं कि हमने ये क्या बना दिया है!

 

POPULAR POST

एक सेल्स मैन का काम कर रहें हैं तो आपको इस एक बात का ख्याल अवश्य रखना चाहिए।

एक कप चाय, मिट्टी वाली में - चाय को पीने में जो मजा है, वो मजा सात समन्दर पार जाकर भी नहीं वो कैसे !