ईवीएम मशिन के साथ छेङछाङ किया गया या फिर इसे बदल दिया गया-कमलनाथ। कांग्रेस। मध्यप्रदेश।



ईवीएम मशिन के साथ छेङछाङ किया गया या फिर इसे बदल दिया गया-कमलनाथ। कांग्रेस। मध्यप्रदेश।


मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव समाप्त तो हो गए हैं, बीजेपी भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीत चुकी है और कांग्रेस चुनाव हार गई है, लेकिन मामला अभी ख़त्म नहीं हुई है। मामला इस तरह अपना पैर पसारता जा रहा है।


मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी हाल ही में समपन्न हुए प्रदेश में विधान सभा चुनाव परिणाम पर सवाल खङे किये हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में ईवीएम मशिन को बदल दी गई है या फिर ईवीएम मशिनों के साथ छेङछाङ की गई है।


कांग्रेस मध्यप्रदेश लीडर कमलनाथ इसके लिए सबूत के तौर पर बताया कि जिस विधान सभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी भारी अंतर से चुनाव हारे हैं, उस सीट के ईवीएम मशिनें 99 प्रतिशत चार्ज देखे गए थे।


इतना ही नहीं कमलनाथ आगे बताते हैं कि ईवीएम मशिन 99 प्रतिशत चार्ज उस समय थे, जब इन मशिनों का प्रयोग 10 घंटा तक किया जा चुका था। यह संभव तब है, जब ईवीएम मशिन के साथ छेङछाङ किया जाय या फिर इसे बदल दिया जाय।


मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव-2023 में बीजेपी की जीत पर लोगों द्वारा भी सवाल खङे किये जाने शुरू हो गए हैं। ख़बर ये है कि इस चुनाव परिणाम को लेकर मध्यप्रदेश के लोगों द्वारा चुनाव आयोग के पास हजारों की संख्या में शिकायत भेजे गए हैं।


इस शिकायत को एक रिकॉर्ड बताया जा रहा है। लोगों द्वारा बताया ये जा रहा है कि करीब पंद्रह हजार शिकायत लोगों द्वारा चुनाव आयोग को भेजे गए हैं। इतनी भारी संख्या में आजतक चुनाव आयोग के पास शिकायत नहीं गई है।

कांग्रेस मध्यप्रदेश चुनाव हारी।।काला कौआ कौन!

POPULAR POST

एक सेल्स मैन का काम कर रहें हैं तो आपको इस एक बात का ख्याल अवश्य रखना चाहिए।

एक कप चाय, मिट्टी वाली में - चाय को पीने में जो मजा है, वो मजा सात समन्दर पार जाकर भी नहीं वो कैसे !